Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में सेक्सटार्सन से परेशान अधेड़ घर से लापता, आत्महत्या की आशंका, नहर के पास मिली स्कूटी

सेक्सटार्सन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसमें फंसकर तमाम लोगों की जानें जा रही हैं। एक बड़ा गिरोह इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ में भी सक्रिय है जो कि सेक्सटार्सन के जरिए लोगों को फंसा रहा है। नया मामला लखनऊ के गोमतीनगर का है। इसमें गोमतीनगर निवासी एक अधेड़ सेक्सटार्सन गिरोह के चक्कर में फस गया।

- Advertisement -

 

गिरोह द्वारा बनाए गए अश्लील वीडियो को डिलीट कराने के नाम पर कई बार में 88 हजार रुपए दिए और दस लाख की मांग पर टेंशन में चला गया। जिसके बाद अचानक रविवार शाम को संदिग्ध हालात में घर से निकल गया। उनकी स्कूटी सोमवार शाम को इंदिरा नहर के पास खड़ी मिलने पर परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस ने कई घंटे गोताखोरों की मदद से खोजबीन की, लेकिन उनका पता नहीं चला।

 

परिजनों के मुताबिक गोमतीनगर निवासी 50 वर्षीय पीड़ित के पास पिछले दिनों वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल आई। कॉल रिसीव करते ही दूसरी तरफ से एक युवती ने अपनी बातों में फंसाकर कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इसी बीच उसने अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसके गिरोह के लोगों ने बनाए गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। जिसको डिलीट करने के लिए दस लाख रुपए की मांग की।

 

सेक्सटार्सन गिरोह के लोगों ने अधेड़ की तरफ से पैसे न मिलने पर युवती द्वारा जहर खाने की बात कही। जिसके बाद एक लड़की का स्ट्रेचर पर लेटा फोटो भेजा। जिसमें आसपास पुलिसकर्मी और एक महिला पुलिस अधिकारी खड़ी दिख रही है। जिससे पीड़ित ने डर कर पहली बार में 22 हजार और दूसरी बार में 66 हजार रुपए अंकित शर्मा नाम के व्यक्ति के खाते में भेजे। उसके बाद लगातार मांग बढ़ने के बाद वह परेशान रहने लगे और अचानक रविवार शाम से लापता हो गए। एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास ने बताया कि नहर के पास लापता पीड़ित की स्कूटी मिली है। आशंका है कि नहर में कूद गए हैं। तलाश की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें