Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मिर्जापुर 3 को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, जानें कब होगा सीजन 3 रिलीज!

प्राइम वीडियो के पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के दोनों सीजन फैंस को बेहद पसंद आए थे। अब फैंस सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। हर कोई एक बार फिर कालीन भैया और गुड्डू पंडित का जलवा देखने के लिए बेकरार है। इस बीच सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

- Advertisement -

 

फैंस लंबे समय ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस खबर को जानकर दर्शकों को काफी खुशी होगी। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो अब मिर्जापुर का तीसरा सीजन होली के मौके पर मार्च में रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि सीरीज की पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है और अब वो दस्तक देने के लिए तैयार है। एक्टर पंकज त्रिपाठी को कालिन भैया के किरदार में काफी पसंद किया गया था। वहीं, अली फजल ने भी गुड्डू पंडित की भूमिका से फैंस का दिल जीत लिया था।

 

 

‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज डेट को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। ऐसे में इन खबरों ने सीरीज को लेकर फैंस के दिल में एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। मिर्जापुर का ये आखिरी सीजन होने वाला है, जो काफी ट्विस्ट से भरा होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में दर्शकों को कालिन भैया की पत्नी बीना भाभी का बिल्कुल नया अंदाज देखने को मिलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें