Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में परीक्षा सेंटर के बाहर चोरी, परीक्षा देने आई छात्रों की स्कूटी से उड़ा ले गए मोबाइल और नकदी

परीक्षा देने आई छात्राओं के साथ राजधानी लखनऊ के एक कॉलेज के बाहर चोरी का मामला सामने आया है। कुछ अभिभावकों की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक रजत डिग्री पीजी कॉलेज की छात्राओं का विपुल खंड 4 गोमती नगर स्थित एक कॉलेज में आया था। यहां पर 31 मार्च शाम 2:00 बजे से 5:00 बजे के बीच B.Ed थर्ड सेमेस्टर का एग्जाम होना था।

- Advertisement -

 

कॉलेज में अंदर पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं थी और ना ही सिक्योरिटी लॉकर की जिसमें छात्राएं अपना मोबाइल और पर्स रख सकें। इसकी वजह से छात्राओं ने कॉलेज के सामने अपने वाहन को पार्क किया और उसी में अपने मोबाइल और पर्स रख दिए। वहां पर 2 गार्ड अपनी ड्यूटी दे रहे थे।

 

परीक्षा समाप्त होने के बाद जब छात्र और छात्राएं केंद्र से बाहर निकले तब उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी के लॉकर में रखा हुआ सामान गायब है। कुल 5 स्कूटी से 12-14 mobiles और नगदी रुपए और पर्स गायब हैं। जब छात्राओं ने इस घटना को लेकर शोर मचाया और कॉलेज प्रशासन से मदद की गुहार लगाई तो कॉलेज प्रशासन में कोई भी सहानुभूति नहीं दी दिखाई और ना ही पुलिस को बुलाया, उल्टा छात्रों को ही दोषी ठहराने लगे की क्यों मोबाइल लेके आते हो।

 

इस घटना में कुछ छात्रों के पास पैसे गुम हो जाने की वजह से घर जाने की पैसे भी नहीं थे उनके पास और कॉलेज ने कोई भी सहानभूति नहीं दिखाई। इस घटना स्थल पर एक छात्रा ने 112 हेल्पलाइन नंबर पर फोन लगाकर पुलिस को बुलाया और एक एफआईआर दर्ज कराई।

 

अब अभिभावकों का आरोप है कि पुलिस इस दिशा में सही से कार्रवाई नहीं कर रही है। वे इस घटना की आंतरिक जांच करने की मांग कर रहे हैं ताकि भविष्य में यह घटना दोबारा ना दोहराई जा सके।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें