Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जहरीले सांप जैसे हैं मोदी, जहर चखेंगे तो आप…जाएंगे’ ! खरगे ने PM मोदी पर दिया विवादित बयान

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर आपत्तिजनक बयान दिया है। मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम की तुलना जहरीले सांप से कर दी है। कर्नाटक चुनाव के सिलसिले में हावेरी की एक जनसभा के दौरान खरगे ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर आने वाले दिनों में कांग्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। विदित हो कि, इससे पहले गुजरात चुनाव में भी खरगे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से की थी।

- Advertisement -

 

खरगे के बयान पर BJP नेता ने किया पलटवार

खरगे के इस बयान पर BJP नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”अब कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘जहरीला सांप’..कह दिया है। जो सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से शुरू हुआ और हमें पता है उसका अंत कैसे होगा, कांग्रेस लगातार नए स्तर तक नीचे गिरती जा रही है। हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है।”

BJP सांसद अनुराग ठाकुर का पलटवार 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर का कहना है कि, कांग्रेस सत्ता के लिए बौखलाहट में ऐसे बयान दे रही है। ठाकुर ने खरगे के मोदी को लेकर दिए सांप वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस को पता चल चुका है कि वह कर्नाटक चुनाव बुरी तरह से हार रही है। यही वजह है कि कांग्रेस के नेता उलटे सीधे विवादित बयान दे रहे हैं।

खरगे ने बयान पर दी सफाई

मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा- ”इसका मतलब प्रधानमंत्री मोदी से नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा सांप की तरह है. मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत तौर पर यह कभी नहीं कहा, मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और अगर आप इसे छुएंगे तो आपकी मृत्यु निश्चित है।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें