Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मध्य प्रदेश में बोले पीएम मोदी- भूखे रहने की तकलीफ मैं जानता हूं, किसी गरीब को खाली पेट सोने नहीं दूंगा’

मध्य प्रदेश के सागर जिले के बड़तूमा में करीब 100 करोड़ की लागत से संत रविदास का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है। मंदिर की आधारशिला रखने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने यहां ढाना ग्राम में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश विकास की राह में आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने सागर में कई प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। सागर के ढाना में कई प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण किया। कोटा-बीना रेल लाइन दोहरीकरण का भी पीएम ने लोकार्पण किया।

- Advertisement -

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि संत रविदास मंदिर भव्य और दिव्य होगा। उन्होंने कहा कि ये सामाजिक समरसता के नए युग की शुरुआत है। हमारे युवा आत्मनिर्भर बने अपने सपनों को पूरा कर सकें इसके लिए मुद्रा लोन जैसी योजनाएं भी शुरू की गई हैं। मुद्रा योजना के लाभार्थी बड़ी संख्या में हैं। बड़ी संख्या में एससी-एसटी समाज के भाई बहन हैं उनको ध्यान में रखकर योजना लागू की गई है।

 

पीएम मोदी ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा, ”पहले की सरकार में जो योजनाएं आती थीं वो चुनावी मौसम के हिसाब से लाई जाती थीं, लेकिन हमारी सोच है कि हम महिला, दलित और आदिवासी के साथ हर समय खड़े रहे.”

उन्होंने आगे कहा, ”कोविड महामारी के दौरान मैंने तय किया कि मैं गरीबों को भूखा नहीं सोने दूंगा. आपका दर्द समझने के लिए मुझे किताबें ढूंढने की जरूरत नहीं है. हमने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू की. इसमें 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया और आज पूरी दुनिया हमारे प्रयासों की सराहना कर रही है.”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें