Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मोबाइल चार्ज करते हुए करंट की चपेट में आये मां और बेटे की मौत

सीतापुर: आधी रात में मोबाइल चार्ज करने उठे बेटे और उसकी मां की करंट लगने से मौत हो गयी। बेटा रात को मोबाईल चार्ज करने उठा था तभी वो करंट से झटपटाने लगा। इस दौरान कमरे में ही सो रही मां बेटे को तड़पता देख कर बचाने का प्रयास करने लगी। लेकिन कुछ ही देर में दोनों की करंट से मौत हो गयी।

- Advertisement -

सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना इलाके में मोबाइल चार्जिंग के समय एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां करंट लगने से मां और बेटे दोनों की मौत हो गयी। दोनों एक ही कमरे में थे। जब परिजनों ने दरवाजा खोला तो मां और बेटे दोनों के शव जमीन पर पड़े मिले। जिसे देख कर घर में कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना परिवालों ने पुलिस को दी। लेकिन घरवालों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

बता दें कि रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की है। यहां 15 साल का रोहित जायसवाल कमरे में सोया था। उसी कमरे में उसकी मां रामसहेली भी सोई हुई थी। इसी बीच रोहित अपना मोबाईल चार्ज पर लगाने के लिए उठा। चार्ज पर लगाते समय रोहित करंट की चपेट में आ गया और झटपटाने लगा। इस दौरान कमरे में सो रही मां ने बेटे को करंट लगने से तड़पते देखा। जिसके बाद उसने बेटे को बचाने की कोशिश की और वो खुद भी करंट की चपेट में आ गयी। जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गयी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें