Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जलकर मौत, सरकार से मांग रहे मुआवजा !

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur in Uttar Pradesh) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। कानपुर देहात (Kanpur) में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत हो गई है। यह घटना सुनते ही सियासत भी तेज हो गई है।

- Advertisement -

 

बताया जा रहा है कि,  प्रशासन सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाने गया था। इस दौरान जिस घर को गिराया जा रहा था, वहां लोग मौके पर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान मौजूद प्रदर्शनकारियों ने खुद को आग लगाने की धमकी भी दी। इसी बीच कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी जिंदा जल गए।

जानकारी के मुताबिक, आग लगते ही एसडीएम के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ा लिया। फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

 

इस बीच प्रदेश सरकार की मंत्री प्रतिभा शुक्ला मृतक के परिवार से मिलने पहुंची हैं। वहीं आज मां बेटी की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है। बताया जा रहा है कि अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी भी अपनी टीम के साथ गांव का जायजा लेने जाएंगे।

 

 

सूत्रों के मुताबिक, मौके से फरार हुए अफसर शर्मनाक, आरोपी DM, SDM, लेखपाल पर धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जाये। वहीं मृतकों के परिजनों को सरकार मुआवजा दे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें