Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दुल्हन खोजने में नाकाम रही मां….तो बेटे ने उतारा मौत के घाट..!

तेलंगाना के सिद्दिपेट जिले में एक सनकी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। यहां की 45 वर्षीय महिला की हत्या उसके अपने बेटे ने कर दी। हत्या की वजह चौकाने वाली है। यह हत्या किसी साजिस के तहत या प्रॉपर्टी के लिए नहीं की गई। बल्कि उपयुक्त दुल्हन न ढूंढ पाने पर बेटे ने मां का गला काट कर हत्या कर दी। आरोपी के कुबूलनामे के अनुसार पुलिस ने यह सूचना दी।

- Advertisement -

यह घटना बुधवार-गुरूवार की मध्यरात्रि सिद्दिपेट जिले के बांदा मेलाराम गांव की है। जहां यह महिला अपने बेटे के साथ रहती थी। जिसे उसके अपने बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार महिला की बेटी ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पूछताछ की गयी। जिसमे महिला के बेटे व एक अन्य रिश्तेदार ने अपराध कबूला।

पुलिस के अनुसार महिला के सर पर ईंट से कई वार किये गए। जिससे उसकी मौत हो गई थी। लेकिन पुलिस को गुमराह करने के लिए उसका गला रेत दिया और पैर काट दिए। पुलिस ने बताया कि महिला के बेटे ने इसे चोरी के लिए हत्या बताकर गुमराह करने की कोशिश की। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय ईश्वर के रूप में हुई। जिसने आपकी 45 साल की मां वेंकटम्मा की हत्या कर दी।

जानकारी अनुसार, बेटा लगातार अपनी मां पर दुल्हन ढूढ़ने का दबाव बना रहा था। दिव्यांग और बेरोजगार होने की वजह से बेटे के लिए लड़की ढूंढने में मां असमर्थ थी। जिससे क्रोधित होकर बेटे ने अपने साथी की सहायता से मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें