Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

MP News: शख्स को मुंह से जूता उठाने के लिए किया मजबूर, 3 आरोपी गिरफ्तार ! 

मध्य-प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले (Rewa district) से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। MP के रीवा जिले में एक व्यक्ति को अर्धनग्न कर मारपीट करने और मुंह से जूता उठाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मुँह से जूता उठाने के लिए विवश करने के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की जांच-पड़ताल में पता चला है कि, मुख्य आरोपी आदिवासी है, जबकि पीड़ित ऊंची जाति का है। मुख्य आरोपी एक सरकारी स्कूल में क्लर्क के रूप में कार्यरत है।

- Advertisement -

पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि, यह वायरल वीडियो 2 साल से ज्यादा पुराना बताया जा रहा है। जिसमें पीड़ित के हाथ पीछे बांध दिए गए और वह दया की गुहार लगाता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि, यह प्रथम दृष्टया अपराध के पीछे संपत्ति का विवाद लगता है।

एसपी ने कहा कि, दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

रीवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह का कहना है कि, ये वीडियो देखने के बाद हमने मुख्य आरोपी गोंड जनजाति के सदस्य जवाहर सिंह (55) और उसके दो साथियों को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने कहा कि, पिछले हफ्ते इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसारित वीडियो, मई 2021 में रीवा के हनुमना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिपराही गांव में बनाया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें