Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संजय सिंह की गिरफ्तारी केजरीवाल के लिए बड़ा झटका !

राज्यसभा सांसद संजय सिंह को शराब घोटाले के मामले में कल शाम अरेस्ट किया जा चुका है। संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद मां का आशीर्वाद होने की बात कही थी कि कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। हर क्रांतिकारी को जेल जाना होता है। संजय का सपना आज पूरा हो गया। अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे, न डरे हैं, न ही डरेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उनकी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताया था। पीएम पर निशाना साध केजरीवाल ने कहा था कि कई और विपक्षी नेता अरेस्ट होंगे। आपको बता दें की एक्साइज जांच केस में दिनेश अरोड़ा गवाह बन गया है। इससे पहले अरोड़ा को प्रमुख आरोपी बनाया गया था !

- Advertisement -

सीएम केजरीवाल और सिसोदिया के बाद संजय को पार्टी में तीसरे नंबर पर माना जाता है। वे पार्टी के पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी के मेंबर हैं। राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ-साथ उनके पास यूपी और बिहार की कमान भी है। चुनावी राज्यों को लेकर भी उनके पास जिम्मेदारी थी। पार्टी के हर फैसले में उनकी राय, विपक्ष के साथ मीटिंग, इंडिया गठबंधन में आप का चेहरे के अलावा उनको रणनीति बनाने और समीकरण सेट करने के लिए जाना जाता था। लेकिन गिरफ्तारी के बाद अब आप के सामने कई चुनौतियां हैं। और आप पार्टी का कहना है ये ये सब बीजेपी चुनाव को देखते हुए कर रही है कर रही है क्योकि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में हार रही है इसलिए विपक्ष के लोगो को झूठे मुक़दमे लगा कर जेल भेज रही है.

संजय सिंह आप पार्टी के मजबूत नेता माने जाते है चाहे कोई भी मुद्दा हो, संसद में उठाते थे। जैसे किसान आंदोलन, अडानी मामला, बेरोजगारी, कोरोना और मणिपुर मामले में उन्होंने सरकार को खूब घेरा था। हाल ही में वे राज्यसभा में मणिपुर मामला उठाए जाने के बाद निलंबित किए गए थे। अडानी का मामला उठाने के दौरान भी पार्टी ने उनको खूब शाबाशी दी थी। माना जाता है कि अब संजय की गिरफ्तारी के बाद आप को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि संजय पार्टी के लिए काम करके बड़ा चेहरा बन चुके हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें