Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सांसद संजय सिंह की रिमांड तीन दिन बढ़ी, जांच में नहीं कर रहे सहयोग- ED !

दिल्ली की शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार आप सांसद संजय सिंह को राहत नहीं मिली है। मंगलवार को आम आदमी पार्टी के सांसद को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने संजय सिंह की हिरासत को तीन दिन के लिए बढ़ा दिया। हालांकि ईडी ने संजय सिंह द्वारा जांच में सहयोग न करने का हवाला देते हुए पांच दिन की रिमांड की मांग की थी। जिसपर कोर्ट ने ईडी को आप सांसद की तीन दिन यानी 13 अक्टूबर तक की रिमांड दी है।

- Advertisement -

ईडी ने कोर्ट में कहा कि संजय सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। ईडी ने आरोप लगाया कि संजय सिंह अपने पुराने फोन के विषय में जानकारी नहीं दे रहे हैं। ईडी का दावा है कि एक शराब कारोबारी से 4 करोड़ रुपये की मांग की गयी थी। एजेंसी ने ये दावा किया कि जो दस्तावेज उन्हें मिले, उससे ये पता चलता है कि शराब का लाइसेंस पास करने के लिए रिश्वत मांगी गई थी। हालांकि रिश्वत लेने का कोई सबूत नहीं मिला है। कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया को संजय सिंह से बात न करने के निर्देश दिए गए थे। कोर्ट ने यह निर्देश सुरक्षा कारणों से दिए थे।

बता दें, आबकारी नीति मामले में ईडी ने उनके आवास पर छापेमारी की। इसके बाद बुधवार (4 अक्टूबर) शाम को संजय सिंह को गिरफ़्तार किया गया था। संजय सिंह पर खुद पर लगे आरोपों को ‘गलत’ बताया है। उन्होंने कोर्ट से बाहर आते हुए बोला कि जितने बेईमान हैं वो प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें