Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘यह मेरे करियर का आखिरी दौर’, धोनी ने दे दिए संन्यास के संकेत, गम में डूबे फैंस

महेंद्र सिंह धोनी अब अगले आईपीएल सीजन से मैदान पर नहीं दिखेंगे। खुद धोनी ने इसके संकेत दे दिए हैं। जैसे ही यह जानकारी सामने आई धोनी के फैंस गम में डूब गए। सोशल मीडिया पर हर कोई धोनी से गुहार लगा रहा है कि अभी नहीं, अभी कुछ दिन और खेलिए। आप सिर्फ फील्ड पर आते रहिए, आपको देखने भर से सुकून मिलता है।

- Advertisement -

 

बता दें कि शुक्रवार (21 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के घरेलू मैदान चेपक स्टेडियम में जीत के बाद धोनी ने कहा कि यह उनके करियर का आखिरी दौर है। 41 साल के धोनी ने खुद स्वीकार किया कि वह अपने करियर के आखिरी दौर का आनंद लेना चाहते हैं। ऐसी कई अटकलें हैं कि धोनी का मौजूदा सीजन आखिरी है और आईपीएल 2023 के बाद उनके संन्यास की घोषणा करने की उम्मीद है।

 

धोनी ने कहा, ”चाहे मैं जितना भी लंबा खेलूं, लेकिन यह मेरे करियर का आखिरी चरण है। इसका लुत्फ उठाना जरूरी है। दो साल बाद प्रशंसकों को यहां आकर देखने का मौका मिला है। यहां आकर अच्छा लग रहा है। दर्शकों ने हमें बहुत प्यार और स्नेह दिया है।”

 

धोनी ने जीत के बाद अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग को लेकर भी जवाब दिए। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी करने के लिए पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे हैं, लेकिन कोई शिकायत नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें