Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुकेश अंबानी को एक बार फिर मिली धमकी, फिरौती में मांगे 400 करोड़।

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी को बीते चार दिन में तीन धमकी भरे ईमेल मिल चुके हैं। पहले 20 करोड़, फिर 200 और अब 400 करोड़ रुपयों की फिरौती मांगी गयी है। उन्हें ये धमकियां एक ही ईमेल से भेजी जा रही हैं। ईमेल में यह भी कहा गया कि क्योंकि पहले दो ईमेल का जवाब नहीं दिया गया इसलिए रकम बढ़ाकर 400 करोड़ कर दी गयी है।

- Advertisement -

गौरतलब है कि दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी को हाल ही में धमकी भरा ईमेल मिला था। इसमें 20 करोड़ रुपयों की मांग की थी। बाद में कीमत बढ़ाकर 200 करोड़ रुपये कर दी थी। साथ ही रुपये न देने पर मुकेश अंबानी को गोली मारने की बात कही थी। अब एक बार फिर मुकेश अंबानी को धमकीभरा ईमेल मिला है। ये सभी धमकियां अज्ञात शख्स की तरफ से दी गयीं हैं। जिसने 27 अक्तूबर को दो ईमेल भेजकर 200 करोड़ रुपये की मांग की थी। तीसरे ईमेल में शख्स ने फिरौती की रकम बढ़ाकर 400 करोड़ रुपये कर दी क्योंकि अंबानी ने उसके पिछले दो ईमेल का जवाब नहीं दिया।

बता दें, सभी धमकियां अंबानी की आधिकारिक ईमेल आईडी पर भेजी गयीं हैं। ईमेल में लिखा है, ‘आपकी सुरक्षा कितनी भी अच्छी क्यों न हो, हम फिर भी आपको मार सकते हैं। इस बार यह कीमत 400 करोड़ रुपये है और पुलिस मुझे ट्रैक और गिरफ्तार नहीं कर सकती।’ खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गयी है। सोमवार को अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें