Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अंबानी परिवार की बहू बनने जा रहीं राधिका कौन हैं, अनंत से कितना पुराना है उनका रिश्ता?

रिलायंस समूह के मुखिया मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनका रोका हो गया है। अनंत का रोका उनकी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ हुआ है। अब हर कोई होने वाली बहू राधिका के बारे में जानना चाहता है। तो चलिए हम आपको उनके बारे में विस्तार से बताते हैं।

- Advertisement -

 

राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका और अनंत काफी समय से एक-दूसरे के दोस्त हैं। 28 साल की राधिका एक ट्रेंड डांसर हैं। उन्होंने श्री निभआ आर्ट्स के गुरु भावना ठाकर से भरतनाट्यम सीखा है। राधिका परिवार गुजरात के कच्छ का रहने वाला है। राधिका की छोटी बहन का नाम अंजली मर्चेंट है।

 

 

न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से राजनीति और अर्थशास्त्र में स्नातक

18 दिसंबर 1994 को मुंबई में जन्मीं राधिका की स्कूली पढ़ाई मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल और इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से हुई है। राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से राजनीति और अर्थशास्त्र में स्नातक किया है। स्नातक करने के बाद 2017 में राधिका सेल्स एक्जिक्यूटिव के तौर पर रियल एस्सेट फर्म इस्प्रवा टीम से जुड़ीं।

 

किताबों को पढ़ने का भी खूब है शौक

राधिका को कितााबें पढ़ना, ट्रैकिंग और स्वीमिंग का शौक है। इसके साथ ही राधिका पशु कल्याण का भी काम करती हैं। 2018 में अनंत अंबानी के साथ राधिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर अटकलें लगती रही हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]