Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुख्तार की मौत मामले में नया अपडेट, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताई मरने की वजह

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने मरने की वजह बताई है। आपको बता दें कि गुरुवार को अचानक से मुख्तार की तबीयत बिगड़ी थी। उसके बाद आनन फानन उसे मंडलीय कारागार से मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रात करीब साढ़े दस बजे प्रशासन ने मुख्तार की मौत की पुष्टि कर दी थी। मुख्तार की मौत के मामले में जेल प्रशासन तो शुरू से ही सवालों के घेरे में था। अब जनपद का मेडिकल कॉलेज भी इसमें शामिल हो गया है। 26 मार्च को तड़के मुख्तार को जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया था।

- Advertisement -

यहां भी उसे अस्पताल में रखने के बजाए बैरक में रखा गया। इसके बाद 28 मार्च को कैसे इतनी हालत बिगड़ गई कि उसे हार्ट अटैक पड़ गया। विशेषज्ञों का मानना है कि कहीं न कहीं 26 मार्च के इलाज में भी हीलाहवाली की गई। जिस कारण मुख्तार का मर्ज पकड़ में नहीं आ सका। इतना ही नहीं उसे किसी बड़े अस्पताल तो दूर जेल के अस्पताल में भी रखना क्यो नहीं मुनासिब समझा गया। इन सवालों का जवाब भी मेडिकल कॉलेज प्रशासन को जांच रिपोर्ट में देना पड़ेगा।

पोस्टमार्टम के बाद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की वजह डॉक्टरों ने हार्ट अटैक बताई है। डॉक्टरों के मुताबिक, मुख्तार को अटैक आठ-सवा आठ बजे के आसपास पड़ा था। यहीं वह समय था, जब जेल में मुख्तार का चेकअप अधिकारियों के सामने किया जा रहा था। उसकी बेहोशी की हालत देखकर करीब 8:30 बजे उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया था।

पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से होना प्रतीत होती है। हालांकि बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है। जिसे परीक्षण के लिए विधि विज्ञान केंद्र लखनऊ भेजा जाएगा। मुख्तार के पोस्टमार्टम की परिवार के सदस्यों के बीच पूरी वीडियोग्राफी कराई गई है। यहां तक कि पोस्टमार्टम के दौरान परिवार के दो सदस्यों को अंदर भी रहने दिया गया है। ताकि किसी भी प्रकार का कोई शक सुबा न रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें