Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हर रात जेल में पति से मिलती थी मुख्तार अंसार की बहू, छापा पड़ा तो डिप्टी जेलर के कमरे से निकली, हुई अरेस्ट 

यूपी के चित्रकूट जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की रोज रात अपनी पत्नी से जेल में मुलाकात होती थी।शुक्रवार को जब जेल में छापा पड़ा तो दोनों डिप्टी जेलर के कमरे में मिले। इसके बाद माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की बहू निख़त बानो को चित्रकूट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। निखत के पास से मोबाइल फोन, नगदी और आभूषण जैसी अवैध वस्तुएं भी बरामद की गई हैं।

- Advertisement -

 

दरअसल, प्रशासन को जानकारी मिली थी कि निखत बानो चित्रकूट जिला जेल में बंद अपने पति अब्बास अंसारी से बिना एंट्री दर्ज कराए मिलने पहुंचती है। इस सूचना के आधार पर शुक्रवार रात जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अचानक छापेमारी की। छापेमारी के दौरान न‍िखत और उसके पति जिला जेल में डिप्टी जेलर के कमरे में पाए गए जिसके बाद हड़कंप मच गया।

कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अब्बास अंसारी की पत्नी न‍िखत, जेल अधीक्षक अशोक सागर सहित सात जेल कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। चित्रकूट डीएम अभिषेक आनंद ने कहा,,” शुक्रवार को हमें सूचना मिली थी कि जेल में बंद संवेदनशील कैदी अवैध तरीके से मुलाकात कर रहे हैं। इस पर एसपी के साथ जेल में छापा मारा गया। ”

 

कई दिनों से जेल में दोनों का मिलना हो रहा था

बता दें कि अब्बास अंसारी मनी लॉड्रिंग केस में 18 नवंबर 2022 से चित्रकूट जेल में बंद है। मुकदमा दर्ज कराने वाले रगौली चौकी प्रभारी के मुताबिक, निखत बानो कई दिनों से चोरी-छिपे अपने पति अब्बास से डिप्टी जेलर के कमरे में मिलती थी। इसकी सूचना डीएम और एसपी को दी गई। इसके बाद दोनों अफसरों ने जेल में छापा मारा।

 

जेल के भीतर से ही रंगदारी वसूल रहा था अब्बास

इस मामले में निखत का ड्राइवर भी साजिश का हिस्सा था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पत्नी और ड्राइवर दोनों ही अब्बास अंसारी को फोन उपलब्ध कराते थे। अब्बास इसी फोन से जेल के भीतर से ही रंगदारी वसूल रहा था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें