Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड में मुख़्तार दोषी करार, आज होगा सजा का ऐलान…!

वाराणसी: पूर्वांचल के कुख्यात माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को 32 साल पुराने मामले में दोषी करार दिया गया है। सोमवार दोपहर दो बजे विशेष न्यायाधीश (एमपी-एलएलए कोर्ट) अवनीश गौतम की अदालत सजा सुनाएगी। सजा के ऐलान के बाद बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। विदित हो कि,  तीन अगस्त 1991 को अवधेश राय की हत्या हुई थी।

- Advertisement -

इस मामले पर उत्तरप्रदेश के पूर्व डीपीजी और भाजपा से राज्यसभा सांसद बृजलाल ने लाइव यूपी न्यूज़ 24 से बात करते हुए बताया कि जबसे योगी सरकार आई है तबसे माफियाओं के खिलाफ गवाही होने लगी है और इन्हे सजा सुनाई जा रही है, उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों को घेरते हुए कहा किअब तक जो सरकारें थीं उन्हें माफियाओं का संरक्षण प्राप्त था और गवाह मुकर जाते थे। बृजलाल ने बताया कि मुख़्तार को आजीवन कारावास या फांसी की सजा अहो सकती है।

आज की इस खबर के बाद से पूर्वांचल में सभी की निगाहें अब इस ओर टिकी है कि,  मुख्तार को क्या सजा मिलेगी। बीते एक साल में मुख्तार अंसारी को चार मामलों में सजा सुनाई जा चुकी है। लेकिन इन सभी मामलों में अवधेश राय हत्याकांड का मामला सबसे बड़ा और सबसे बड़ी सजा के प्रावधान का है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें