Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुख्तार की बहू निखत को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत ,बेटे को देख छलका दर्द !

उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी की बहू और अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी को बीती रात चित्रकूट जेल से रिहाई मिल गई गुरुवार रात करीब 10 बजे निखत का एक साल का बेटा, उनका भाई और भाभी अपने वकील के साथ चित्रकूट की रगौली जेल पहुंचे। यहां उन्होंने कागजी कार्यवाही पूरी की। इसके बाद रिहाई की प्रक्रिया शुरू हुई. सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत के आधार पर जेल प्रशासन ने निखत को रिहा कर दिया है. इस दौरान निखत का एक साल का बेटा, निखत का भाई और भाभी उन्हें लेने के लिए पहुंचे थे। रिहाई के वक्त निखत को सुरक्षा भी दी गई थी।

- Advertisement -

 

 

दरअसल चित्रकूट जेल में जब अब्बास अंसारी और निखत अंसारी के अनधिकृत रूप से मिलन कांड का मामला सामने आया था जिसके बाद पुलिस ने निखत अंसारी को जेल भेज दिया था लेकिन अब 11 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बीती रात निखत अंसारी को चित्रकूट जेल से रिहा कर दिया गया!जब अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद थे। पत्नी निखत अंसारी बानो उनसे जेल में मिलने के लिए जाती थीं।बीते कुछ महीने पहले चित्रकूट प्रशासन ने 10 फरवरी को निखत अंसारी और अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल के अंदर अनाधिकृत रूप से मिलते हुए पाया था,

जिसके बाद पुलिस ने निखत अंसारी और उसके ड्राइवर नियाज को जेल भेज दिया था. वहीं मामले में लापरवाही बरतने वाले जेल अधिकारियों के खिलाफ भी शासन ने कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा था. लेकिन अब करीब 6 महीने बाद आखिरकार पूरे मामले में निखत अंसारी को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत के बाद उसे रिहा कर दिया गया.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें