Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mirzapur: मोदी-योगी की तारीफ करने पर हुई हत्या, वजह जानकार उड़ जाएंगे होश…!

उत्तर-प्रदेश के मिर्जापुर से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। जहां प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तारीफ करने पर मौत हो गई। दरअसल, मिर्जापुर जिले के विंध्याचल क्षेत्र में राजनीति पर बहस करना दूल्हे के चाचा को इतना महंगा पड़ गया। CM योगी की योजनाओं और PM मोदी के फैसलों की तारीफ करने पर दूल्हे के चाचा की बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी गई। यह वारदात बीते दिन सुबह  8 बजे की है, जब परिजन वैवाहिक समारोह से घर लौट रहे थे। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया।

- Advertisement -

जिस गाड़ी से यह घटना की हुई है, वह किराए की गाड़ी लेकर बारात में आया था। उसको रिश्तेदारों को घर छोड़ने के लिए रखा गया था। इस घटना के बाद से आरोपी चालक फरार है। जिसकी तलाश के लिए 3 टीमें लगा दी गई हैं।

यह पूरा मामला मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र का है। ​​​​​​घटना के बाद परिवार और रिश्तेदारों ने मिर्जापुर-प्रयागराज हाइवे को जाम कर दिया। अफसरों ने करीब 3 घंटे के बाद परिजन को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया है।

दूल्हे के चाचा का नाम राजेशधर था। उनकी उम्र महज 52 साल थी। राजेशधर मिर्जापुर के कोलाही गांव के रहने वाले थे। वह अपने साथियों के साथ भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए थे। भाई राकेशधर ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज करवाया है।

आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी:SP

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया है कि, भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। बड़े भाई राकेश का कहना है कि मोदी-योगी की बढ़ाई करने पर उनके भाई की हत्या की गई है। आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें