Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेटी के सामने मां का कत्ल…भाभी ने बातचीत करना किया बंद तो, देवर ने उठाई तलवार…!

भतीजी और भतीजे के सामने ही कर दी उनकी मां की हत्या। भाभी के बातचीत बंद कर देने की वजह से देवर ने तलवार से काटा गला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाई जारी है।

- Advertisement -

 

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा से यह हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक देवर ने अपनी ही भाभी के ऊपर तलवार से हमला कर दिया है। महिला के बच्चों के सामने ही आरोपी ने इस शर्मनाक वारदात को को अंजाम दिया। हमले की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, मौक़े पर पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

यह दर्दनाक घटना कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के तलवंडी की है। एसपी शरद चौधरी ने बताया है कि, महिला की बेटी हिरल गौतम ने जवाहर नगर थाना में रिपोर्ट लिखवाई थी। उसने बताया कि, उसके पिता राकेश गौतम कुछ दिनों से बीमार चल रहे है। इस बीच उसके चाचा नरेंद्र पुत्र बल्ल भद्र प्रसाद और उसकी मां के बीच बातचीत बढ़ गई थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके बीच की बातचीत बंद हो गई थी। जिसके बाद चाचा ने उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी थी।

बेटी हिरल ने बताया कि, नरेंद्र मंगलवार की रात को 11 बजे के आसपास उसके घर में तलवार लेकर घुस गया और उसकी मां पर हमला कर दिया। मां की चिल्लाने की आवाज सुन कर जब वो अपने कमरे से बाहर आई तो देखा कि, चाचा मां पर तलवार से हमला कर रहे हैं। जब हिरल ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की तो, नरेंद्र ने उसपर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। हिरल को सिर और दाहिने हाथ में घाव आए है। फिर किसी तरह से हिरल के भाई नमन ने चाचा को पकड़ा और फिर पुलिस को बुलाया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एसपी चौधरी ने आगे बताया कि, महिला को तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही तलवार को भी जब्त कर लिया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें