Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सुपरनैचुरल पॉवर शो ‘नागिन’ के सीजन 7 में ‘शिव नागिन’ बन सकती है सलमान की ये हिरोइन

एकता कपूर के सालों से चले आ रहे सुपरनैचुरल पॉवर वाले शो की कहानी ‘नागिन’ दीवानगी कई सालों से बरकरार है। तो वहीं शो के अगले सीजन नागिन 7 का एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है। निर्माता एकता कपूर नागिन शो की फ्रैंचाइजी ‘नागिन 7’ को लेकर आ रही हैं। नागिन 6 के फिनाले में इसका एक प्रोमो दिखाया गया था, जिसमें शिवनागिन की एक झलक देखने को मिली। प्रोमो में ‘शिव नागिन’ के चेहरे को दिखया नहीं गया था।

- Advertisement -

 

वहीं, इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही फैंस नई नागिन की लीड एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इसके लिए अब तक प्रियंका चाहर चौधरी,आयशा सिंह, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर आहलूवालिया का नाम सामने आ चुका है। फिलहाल इन चार हसीनाओं के नाम को पछाड़कर इस कलितल हसीना के नागिन बनने की खबर तूल पकड़ रही है।

एकता फिर से नागिन की अगली कड़ी को लेकर दर्शकों के बीच प्रस्तुत करने के लिए एक्साइटेड है हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि ‘शिवनागिन’ बनकर कौन सी एक्ट्रेस बुरे लोगों के छक्के छुड़ाएगी, इस बारे में जाने के लिए फैंस काफी उत्सुक है

E टाइम्स ने एक इशारा किया है कि शो के मेकर्स और डेजी शाह के बीच बातचीत चल रही है, जल्द ही इस डील पर मुहर लगने की उम्मीद की जा रही है, रिपोर्ट के अनुसार, डेजी ने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग पूरी की है, और रियलिटी शो के साथ टीवी नॉन-फिक्शन स्पेस में अपनी करियर की शुरुआत करने के लिए तरह तैयार हैं। खबरें हैं कि डेजी शाह टीवी फिक्शन की शुरुआत करने के लिए ‘नागिन 7’ के मेकर्स से बात कर रही हैं।

 

डेजी शाह और शो के मेकर्स इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित है और दोनों शो को हरी झंडी देने के इच्छुक हैं। शो को लेकर बाकी कास्टिंग पर भी चर्चा जारी है। डेजी ने अपना करियर बतौर गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरिग्राफर से की थीं, शाह ने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया है, साल 2013 में बॉलीवुड डेब्यू किया था, फिल्म ‘ब्लडी इश्क’ से लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई, इसके बाद डेजी शाह को बॉलीबुड के बिगबॉस यानि कि सलमान के साथ ‘जय हो’ फिल्म में काम करने का मौका मिला और इसी फिल्म ने शाह को बॉलीवुड में एक खास पहचान दिलायी थी

 

डेजी शाह ने हालिया में ही ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग भी पूरी की है, जल्द ही ये शो टेलीकॉस्ट होने होने वाला है, लेकिन एक्ट्रेस ने नागिन शो को लेकर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। डेजी ने अपने हालिया इंटरव्यू में रियलिटी शो करने और फिल्मों से टीवी में कदम रखने के बारे में बात की थी। शाह ने कहा फिल्मों के बाद टेलीविजन में काम करना चाहती हैं, क्योंकि इससे उन्हें अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने और इस प्रक्रिया में नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा। इसी बीच, डेजी शाह, ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ अपनी नजदीकी के कारण भी लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें