Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Raksha-bandhan; योगी सरकार का बहनों को बड़ा तोहफा, महिलाएं दो दिन कर सकेंगी निशुल्क सफर !

UP Roadways; उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अधिकारी रक्षाबंधन पर बहनों को 24 घंटे नहीं बल्कि 48 घंटे निशुल्क रोडवेज बसों में सफर कराएंगे। उत्तर प्रदेश प्रमुख सचिव की ओर से निगम अधिकारियों को जारी आदेश में बताया गया है कि 29 अगस्त की रात 12 बजे से 31 अगस्त की रात 12 बजे तक महिलाओं के लिए परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा की सुविधा रहेगी जबकि पूर्व में 30 अगस्त की रात से 31 अगस्त की रात 12 बजे तक के आदेश दिए गए थे लेकिन अब आदेश को संशोधित किया गया है।

- Advertisement -

ई बस डिपो प्रभारी पीआर बेरिवालिया ने बताया कि नगरीय परिवहन निदेशालय के आदेश पर गाजियाबाद की पांच रूट पर पुराना बस अड्डा-लोनी, दिलशाद गार्डन-मसूरी, कौशांबी-गोविंदपुरी, कौशांबी-दादरी, कौशांबी-पिलखुआ संचालित हो रही है। महिलाएं किसी भी रूट पर संचालित हो रही ई बस में निशुल्क यात्रा कर सकती हैं। दूसरी ओर रोडवेज बसों में भी रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए यात्रा निशुल्क रहेगी। इस दौरान विशेष परिस्थिति को छोड़कर चालक और परिचालकों की छुट्टी रद्द रहेगी। महिलाओ की यात्रा को ध्यान में रखते हुए बसो की साफ़ सफाई का भी ध्यान रखा गया है।

बसो की संख्या को देखते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने रक्षाबंधन पर 200 अतिरिक्त बसों के संचालन के साथ मेरठ, हापुड, मुरादाबाद, बुलंदशहर अलीगढ़ के बसों के फेरे भी बढ़ाए जाएंगे। वहीं, सुगम यातायात में जाम की समस्या न हो इसके लिए पुलिस को पत्र लिखा है जो लालकुआं, विजयनगर, छिजारसी, सेक्टर-62, यूपी गेट, मोदीनगर, मुरादनगर, राजनगर एक्सटेंशन और मोहन नगर पर जाम की समस्या से निजात दिलाएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें