Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले नेता गिरफ्तार, कभी राजा भैया के करीबियों में से एक थे गुलशन यादव !

राजा भैया के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ चुके समाजवादी पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष गुलशन यादव गिरफ्तार हो गए हैं. उसे प्रयागराज के कर्नलगंज से गिरफ्तार किया गया है. विजय प्रताप सिंह के मामले में गुलशन यादव को कर्नलगंज पुलिस ने पकड़ा है. प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना जाने के लिए गुलशन को लेकर पुलिस रवाना हुई है.गुलशन यादव की गिनती कभी राजा भैया के करीबियों में होती थी. और वो कुंडा नगर पंचायत से दो बार अध्यक्ष भी रह चुके है .लेकिन अब गुलशन यादव की कुंडा कोतवाली में क्रिमिनल हिस्ट्रीशीट खुली है. समाजवादी पार्टी से राजा भैया के खिलाफ विधानसभा 2022 के चुनाव में सपा का प्रत्याशी थे गुलशन यादव, लेकिन वो चुनाव हार गया था.

- Advertisement -

 

पुलिस का कहना है कि ‘सपा के नेता गुलशन यादव पर निकाय के दौरान दो मुकदमे दर्ज किए गए थे, जिसमें 392, 395 की गंभीर धाराओं में हिस्ट्रीशीटर गुलशन पर लगाई गई थीं और इस मामले में गैर जमानती वारंट भी पुलिस ने हासिल कर रखा था. जिसके बाद गिरफ्तारी की गई और अदालत में आज पेश किया गया. गुलशन यादव पर कुल 33 मुकदमे दर्ज है, जिसमें से पहला हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था.

 

 

 

बता दें कि कभी राजा भइया के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने वाले गुलशन के साथ अदावत तब शुरू हुई जब राजा भैया ने सपा और अखिलेश यादव से दूरी बढ़ा ली, तो गुलशन यादव ने सपा का दामन थाम लिया और राजा भैया व गुलशन यादव आमने सामने आ गए.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें