Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नेपाल की येति एयरलाइंस का विमान हुआ क्रैश, 30 लोगों की मौत !

नेपाल की येति एयरलाइंस (Yeti Airlines of Nepal) का एक विमान दुर्घटना का शिकार हो गया है। काठमांडू से पोखरा की हवाई यात्रा के दौरान यह भीषण हादसा हुआ। विमान लैंडिंग करने से पहले विमान हवा में क्रैश हो गया। विमान में कुल 72 लोग सवार थे, जिनमें से 30 लोगों की मौत हो चुकी है।

- Advertisement -

जिला अधिकारी ने दी जानकारी

मुख्य जिला अधिकारी टेक बहादुर केसी ने स्थानीय मीडिया (Local Media) को बताया कि काठमांडू से पोखरा जाने वाला येति एयरलाइंस का एटीआर-72 विमान रविवार की सुबह 11 बजे कास्की जिले के पोखरा में क्रैश हो गया था। जिसमें कुल 30 लोगों के शव मिले हैं, हालाकिं इस प्लेन क्रैश में और ज्यादा लोगों की मौत की आशंका है। विमान में कुल 68 यात्री समेत चालक दल के चार सदस्य भी मौजूद थे।

येति एयरलाइंस के प्रवक्ता सुदर्शन बरतौला ने मीडिया को खबर दी है कि क्रैश हुए विमान में कुल 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे।

ख़राब मौसम के चलते हुआ हादसा

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह गंभीर हादसा खराब मौसम के बीच पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने का प्रयास करते वक़्त हुआ। रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण विमान में आग लगी। बड़ी बात यह है कि पोखरा हवाई अड्डा पहाड़ियों से घिरा हुआ है। लैंड करने से पूर्व विमान में आग लग गई , रेस्क्यू टीम के द्वारा आग बुझाने का काम जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें