Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उमेश पाल हत्याकांड में नया खुलासा: रंगदारी ना देने पर की हत्या !

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की सनसनीखेज हत्या के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद के 5 गुर्गों ने उमेश की जमीन को लेकर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। उमेश ने अतीक के गुर्गों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उस दौरान उमेश की जमीन पर कब्जे की कोशिश की गई थी। जानकारी के मुताबिक, उमेश ने इस मामले में खालिद जफर, मोहम्मद मुस्लिम, दिलीप कुशवाहा पर FIR दर्ज कराया था। इसमें अतीक के करीबी अबूसाद का भी नाम दर्ज है।

- Advertisement -

 

 

इस घटना में एक करोड़ रुपये की फिरौती का मामला सामने आया है। ऐसे में उमेश पाल ने फिरौती देने से मना कर दिया और अतीक के गुर्गों पर मुकदमा दर्ज करा दिया। इससे नाराज होकर अतीक अहमद ने उमेश पाल की मौत की कहानी लिख दी। यूपी पुलिस ने मामले की जांच में उमेश पाल हत्याकांड में यह नया खुलासा किया है।

क्या है पूरा मामला? 

जानकारी के अनुसार, उमेश पाल को जब यह सूचना मिली की अतीक के गुंडे उनकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं और  वह मौके पर पहुंचे और देखा,  तो उनकी जमीन पर खालिद जफर, मोहम्मद मुस्लिम, अबुसाद, दिलीप कुशवाहा आदि बाउंड्रीवाल बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि, उस दौरान खालिद जफर ने उमेश पाल को धमकी भी दी थी और अतीक अहमद की तरफ से रंगदारी मांगी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें