Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शहजाद से बना दीपक सपना से की शादी,अब बना रहा धर्म परिवर्तन का दवाब

औरैया : उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से धर्म परिवर्तन को लेकर दबाव बनाने का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हिंदू धर्म से ताल्लुक रखने वाली एक महिला से मुस्लिम शहजाद ने दीपक बन करके पहले शादी रचाई और अब उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है. फिलहाल, पुलिस तक मामला पहुंचा है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, सपना प्रजापति नाम की महिला झांसी की रहने वाली है। जो छोटा-मोटा काम करके अपना गुजारा किया करती थी। झांसी में ही औरैया का रहने वाला एक शख्स उसे मिला, जिसने अपने आप को दीपक बताया। दोनों के बीच में रिश्ते बन गए और फिर यह लोग जिंदगी बसर करने लगे। सपना की बात को अगर माना जाए तो दीपक उर्फ शाहजाद ने उसकी काफी रकम आदि गायब कर दी है।

Love Jihad: दिल्ली में प्यार का झांसा देकर फिर हिंदू युवती को फंसाया, दुष्कर्म कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव - Hindu girl trapped on pretext of love misdeed forced to convert

चालबाजी करके हिंदू लड़की के साथ किया प्रेम विवाह

शादीशुदा मुस्लिम लड़के ने चालबाजी करके हिंदू लड़की के साथ प्रेम विवाह कर लिया। दस साल पत्नी की तरह रखने के बाद वह अपनी पहली पत्नी के पास चला आया। जब हिन्दू युवती युवक के घर पहुंची तो उसे मारा पीटा गया। महिला ने बताया कि वह लोग कह रहे हैं कि धर्म परिवर्तन करो, तभी स्वीकार करेंगे।

पीड़िता ने कोतवाली आकर पुलिस को तहरीर दी है। झांसी के शिवाजी नगर निवासी सपना प्रजापति ने बताया कि उसने औरैया निवासी शहजाद राइन से दस साल पहले प्रेम विवाह किया था। शहजाद शादीशुदा है, यह उसे पता नहीं था। दस साल वह उसके साथ पत्नी बनकर रही। शहजाद ने उसके जेवर आदि भी धंधा शुरू करने को सुनार के यहां गिरवी रख दिए। वह औरैया आता जाता था लेकिन वापस आ जाता था, लेकिन छह माह से वह गया तो वापिस नहीं आया। ना ही उसका फोन लग रहा।

Love Jihad Case, Love Jihad Law, Love Jihad News, Love Jihad Case In Up | 'लव जिहाद' वाली साजिश से टेंशन ! | Agra | Akshamy

इस पर वह तलाश करती हुई आई तो पता चला कि शहजाद एसपी आवास स्थिति कांशीराम कॉलोनी में रह रहा है। जब वह घर गई तो शहजाद छिप गया और उसकी पत्नी व अन्य परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। उन लोगों का कहना है कि धर्म परिवर्तन करो, तभी स्वीकार करेंगे। पीड़िता ने बताया कि वह अब बहुत परेशान है। पीड़िता ने कोतवाली को घटना की तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें