Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा के बाद निक्की की दुर्दशा, प्यार में कत्लेआम का फ्रिज कनेक्शन !

देश अभी श्रद्धा की नृशंस हत्या को ठीक से भूल भी नहीं पाया था कि,  एक और दर्दनाक घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। देश की राजधानी दिल्ली में एक और प्रेमी की हैवानियत का मामला सामने आया है। प्रेमी साहिल गहलोत ने प्रेमिका निक्की यादव को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी सहिल ने निक्की के शव को फ्रिज में छिपा दिया। इस घटना ने एक बार फिर इंसानियत को झकझोर कर रख दिया।

- Advertisement -

शादी को लेकर उतारा मौत के घाट

आइये आपको पूरा मामला विस्तार से समझाते हैं,  यह घटना दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र के मित्राउ गांव की है। निक्की यादव और साहिल गहलोत इसी गांव के रहने वाले थे। निक्की और साहिल के बीच प्यार उफान मार रहा था। बात इस कदर आगे बढ़ चुकी थी कि, दोनों एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

साहिल से शादी के सपने संजोये बैठी निक्की को झटका तब लगा, जब उसे पता चला कि साहिल किसी और के प्यार में दीवाना हो चुका था। प्यार की परवानगी इस कद्र बढ़ चुकी थी कि बात शादी तक आ पहुंची। एक ओर साहिल की शादी का मंडप सजा ही था कि निक्की ने अपने प्यार को पाने की जिद पकड़ ली। बेचारी निक्की को भनक तक नहीं थी कि जिस साहिल को वो अपना सबकुछ मान चुकी थी, वहीं साहिल उसके अरमानों का गला घोंट देगा।

 

 

साहिल और निक्की के बीच गहमा-गहमी शुरु हो गई और साहिल ने निक्की का खून कर दिया। साहिल ने निक्की का कत्ल करने के बाद उसके शव को गाड़ी में रखकर कई घंटो तक घूमता रहा। उसके बाद बाबा हरिदास नगर क्षेत्र के ही एक ढ़ाबे में साहिल ने निक्की के शव को फ्रिज में छिपा दिया। 10 फरवरी की रात को ही साहिल ने दूसरी लड़की से शादी भी कर ली।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें