Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बाहुबली नेता आनंद मोहन ने सीएम नीतीश से की मुलाकात, इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

पटना: प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मियां एक बार फिर तेज हो गई हैं। जेडीयू के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। उनके इस मुलाकात से सियासी अटकले तेज हो गई हैं।

- Advertisement -

राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि आनंद मोहन परिवार लालू यादव के लालटेन को छोड़कर नीतीश कुमार के तीर धनुष को थाम सकता है। हालांकि अभी इसपर किसी भी तरह का अधिकारिक बयान नहीं आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुलाकात के दौरान सीएम आवास पर नीतीश कुमार के दो मंत्री विजय चौधरी और विजेंन्द्र यादव भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के पहले आनंद मोहन ने जनता दल (यू) नेताओं के साथ मीटिंग भी की है। वहीं, 29 दिसंबर को जदयू की कार्यकारणी कि बैठक होने वाली है जिससे कि इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि जेडीयू लवली आनंद को 2024 लोकसभा चुनाव में फिर से एक बार मैदान में उतार सकती है। हालांकि उनके बेटे फिलहाल आरजेडी से विधायक हैं। आनंद मोहन पहले से ही बयान दे चुके हैं कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

इससे पहले भी आनंद मोहन कर चुके हैं नीतीश से मुलाकात

इससे पहले भी आनंद मोहन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कई बार मुलाकात कर चुके हैं। आपको बता दें कि सीएम नीतीश खुद इससे पहले सहरसा में आनंद मोहन से मिलने उनके गांव भी गए थे, जहां उन्होंने एक मूर्ति का अनावरण किया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें