Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नितीश कुमार ने विवादित बयान के बाद विधानसभा में मांगी माफी, क्या है पूरा मामला !

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कल दिए गए अपने विवादित बयान पर माफी मांगी है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि मेरा दिया गया बयान महिला उत्थान के लिए था। मेरा इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था। यदि किसी को भी इस बात से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूँ और अपने शब्द वापस लेता हूँ। इसके साथ ही सीएम नितीश कुमार ने विधानसभा में भी माफी मांगी। नीतीश के विवादित बयान के बाद भाजपा और अन्य विपक्षी पार्टियों ने जमकर हंगामा किया। नितीश से इस्तीफे तक की मांग की गयी। जिसके बाद नितेश ने सदन में माफी मांगी।

- Advertisement -

 

मेरी बातों से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूँ- सीएम नितीश कुमार

सीएम नितीश कुमार ने अपने विवादित बयान के बाद सदन में माफी मांगी। उन्होंने कहा मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। हमलोग महिलाओं के कल्याण के लिए हमेशा काम करते आये हैं। हमने महिलाओं को नौकरी में आरक्षण दिया। उन्होंने आगे कहा कि यदि किसी को मेरी बातों से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूँ और मैं अपने शब्द वापस लेता हूँ। नितीश कुमार के विवादित बयान पर विधानसभा में भारी हंगामा हुआ। जिसके बाद नितीश ने कहा, ‘मैं न सिर्फ शर्म कर रहा हूं बल्कि खुद की निंदा भी करता हूं। नीतीश कुमार ने कहा कि अगर हमने कोई बात कही और इस पर इतनी निंदा हो रही है तो मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं। अगर कोई मेरी निंदा करता रहता था, तो मैं उनका अभिनंदन करता रहता हूं।’

दरअसल, मंगलवार को सदन में जातीण गणना की आर्थिक सर्वे की रिपोर्ट पेश हुई। जिसमें सीएम नीतीश कुमार ने आरक्षण का दायरा बढ़ाने का प्रस्ताव रखा। इसके बाद उन्होंने लड़कियों की शिक्षा, शादी और जनसंख्या नियंत्रण पर कुछ ऐसा बयान दिया, जिसपर बवाल हो गया। भाजपा व अन्य विपक्षी दलों ने नितीश के बयान पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। बुधवार को सदन में नितीश के बयान पर जमकर प्रदर्शन किया गया। यहां तक भाजपा नेता ने सीएम नितीश के इस्तीफे की मांग की। हालांकि नितीश कुमार ने अपने बयान पर माफी मांगी। इसके बाद भाजपा के हंगामे को देखते हुए विधानपरिषद की कार्यवाही दोपहर एक बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें