Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम योगी के हमशक्‍ल की मौत,अखिलेश यादव के स्टार प्रचारक थे सुरेश !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है. सुरेश कुमार योद्धा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के स्टार प्रचारक रहे थे. घटना उन्नाव के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपाई गांव की है. पत्नी का आरोप है कि 28 जुलाई को दो सगे भाइयों की मारपीट से पति की जान गई.सुरेश कुमार योद्धा की मौत से सपा कार्यकर्ताओं में गम की लहर दौड़ गई. सपा जिलाध्यक्ष राजेश यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने मृतक के परिजनों से संवेदना जताई.

- Advertisement -

वहीं सुरेश कुमार की मौत को लेकर मचे बवाल पर उन्नाव पुलिस ने भी सफाई दी. पुलिस द्वारा एक प्रेस नोट जारी किया गया, जिसमें लिखा गया कि दिनांक 10.08.2023 को दोपहर करीब 12 बजे सुरेश की अचानक तबीयत खराब हो गई. परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल उन्नाव ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर सोहरामऊ थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर सुरेश को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दया.

 

 

मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं. सीओ हसनगंज संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत होना पाया गया है. मारपीट से मौत होने की बात गलत है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.सुरेश कुमार योद्धा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वजह से सुर्खियों में आए थे. उससे पहले शायद ही किसी को मालूम था कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भी हैं.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें