Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Noida News: सर्विस चार्ज को लेकर मॉल में चले लात-घूंसे, बाउंसर्स और ग्राहकों के बीच जमकर मारपीट…!

उत्तर-प्रदेश में ऐसा आलम गया है कि, पेमेंट मांगने पर मारपीट हो रही है। बीते दिन कानपुर में दरोगा ने दुकानदार को पीट दिया। इतना ही नहीं दरोगा ने दुकानदार के साथ गाली -गलौज के साथ मारपीट की। एक ऐसी ही हूबहू घटना नोएडा के सेक्टर-75 में स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में रविवार शाम एक परिवार के सदस्यों और बाउंसरों के बीच सर्विस चार्ज को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट व धक्का-मुक्की शुरू हो गई। यह वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले में दोनो तरफ के लोगो पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले पर नोएडा पुलिस कार्रवाई में जुटी गई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में एक परिवार पार्टी कर रहा था। पार्टी के बाद बिल में सर्विस चार्ज को लेकर रेस्टोरेंट संचालकों और परिवार के लोगों के बीच बहस शुरू हो गई।

यह देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि, रेस्टोरेंट में तैनात बाउंसर्स ने परिवार पर हमला कर दिया। बाउंसर्स ने पार्टी करने आए परिवार को जमकर पीटा। वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि, पहले रेस्टोरेंट वेटर इन लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं। महिलाएं एक-दूसरे को रोकने का प्रयास करती रही, जिसके बाद महिलाओं को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला गया।

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा: नोएडा पुलिस

सूत्रों के मुताबिक, नोएडा पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें