Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नोएडा में युवती ने शादी केअगले दिन ही बच्चे को दिया जन्म, घर वाले हुए परेशान !

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में नई नवेली दुल्हन द्वारा सुहागरात के अगले ही दिन बच्ची को जन्म देने का एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस धोखे और बेइज्जती से नाराज दूल्हे ने अब दुल्हन को साथ रखने से इनकार कर दिया है।लड़के के घर वाले भी इस बात का विरोध कर रहे है ! यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

- Advertisement -

 

 

 

दरअसल, दनकौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की बीते सोमवार को बुलंदशहर के सिकंदराबाद की रहने वाली लड़की से शादी हुई थी। शादी के बाद नई दुल्हन का ससुराल में धूमधाम से स्वागत किया गया।  सुहागरात के दौरान अचानक दुल्हन के पेट में अचानक से काफी तेज दर्द होने लगा। इससे घबराया पति और ससुराल वाले तुरंत दुल्हन को पास के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए।

 

 

 

 

 

लड़के के परिवार का आरोप है की लड़की के परिवार ने शादी के वक्त लड़के को कुछ समय पहले लड़की का पथरी का ऑपरेशन होने के चलते उसका पेट फूलने की बात बताई थी। जब डॉक्टर द्वारा जब दुल्हन का चेकअप किया गया तो पता चला कि वो 7 महीने की प्रेग्नेंट है। डॉक्टर की यह बात सुनकर पति और सभी ससुरालवालों के के पैरों तले जमीन खिसक गई। इतना ही नहीं इसके कुछ घंटों बाद अगले दिन दुल्हन की डिलीवरी भी हो गई और उसने 7 महीने की स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें