Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बृजभूषण की गिरफ्तारी लायक सबूत नहीं, पुलिस का बड़ा दावा- POCSO में केस दर्ज कराने वाली रेसलर बालिग

महिला पहलवानों से यौन शोषण के मामले में चौतरफा घिरे बृजभूषण शरण सिंह को राहत मिलती दिख रही है। पुलिस का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी लायक पर्याप्त सबूत नहीं हैं। ऐसे में इस मामले में एक और मोड़ आ गया है। जिस महिला पहलवान ने पाक्सो के तहत बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, उसके बालिग होने का दावा किया जा रहा है।

- Advertisement -

 

ANI ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि बृजभूषण के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, उन्हें साबित करने के लिए सबूत अभी नहीं मिले हैं। बृजभूषण ना तो गवाहों को प्रभावित कर रहे हैं और ना ही सबूतों को मिटा रहे हैं। हम अगले 15 दिन में कोर्ट में रिपोर्ट पेश करेंगे।

 

बता दें कि जिस पहलवान की बात हो रही है वह रोहतक की रहने वाली है। उसके स्कूल से मिले बर्थ सर्टिफिकेट के आधार पर उसके बालिग होने की पुष्टि हुई है। इसकी जांच के लिए दिल्ली पुलिस की टीम रोहतक आई थी। हालांकि बेटी के पिता का दावा है कि उनकी बेटी नाबालिग है।

 

रोहतक में नाबालिग पहलवान के चाचा ने प्रेस के सामने कहा है कि बृजभूषण पर केस दर्ज करवाने वाली उनकी पहलवान भतीजी नाबालिग नहीं है। उन्होंने लड़की के जन्म से जुड़े प्रूफ भी दे दिए हैं। हालांकि पहलवान के पिता का कहना है कि यह गलत है, वह अभी भी नाबालिग है। लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी का जो डॉक्यूमेंट ताऊ दिखा रहे हैं, वह उनकी बड़ी बेटी है जिसकी पहले ही मौत हो चुकी है।

 

नाबालिग लड़की के पिता आज भी दावा कर रहे हैं कि 16 साल की उम्र में ही उनकी बेटी का रांची में शिविर के दौरान बृजभूषण ने शोषण किया था। उनका कहना है कि उनकी 2 बेटियां और 1 बेटा था। बड़ी बेटी की 2 साल की उम्र में मौत हो गई। दूसरी बेटी का नाम बड़ी बेटी के नाम पर ही रखा। वह अब भी नाबालिग है और रेसलिंग करती है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें