Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Breaking: कुख्यात संजीव जीवा की Court परिसर में हत्या, वकीलों ने किया हंगामा…!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में माफिया मुख़्तार अंसारी के करीबी संजीव संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि, संजीव को पेशी पर लाया गया था। इसमें दो सिपाही समेत एक बच्ची भी घायल हो गई है। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के एससी-एसटी कोर्ट के बाहर यह फायरिंग की घटना हुई है। कोर्ट के बहार हुई इस गोलीबारी की घटना से अफरातफरी का माहौल बन गया है।

- Advertisement -

 

बताया जा रहा है कि, कोर्ट के बाहर वकील की ड्रेस पहनकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या कर दी। बता दें कि, गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

कोर्ट के बाहर हुई इस गोलीबारी में एक पुुलिसवाले समेत एक बच्ची और एक महिला को भी गोली लगने की खबर सामने आई है। यानी बदमाशों की तरफ से हुई अंधाधुंध फायरिंग में संजीव की हत्या के साथ कई लोगों के गोली लगने से घायल होने की खबर है।

बीजेपी नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी की हत्या में संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा आरोपी था। सूत्रों के मुताबिक, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच की जा रही है। लेकिन इस घटना से एक बार फिर से पुलिस पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। क्योंकि इससे पहले प्रयागराज में पुलिस की मौजदूगी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या की गई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें