Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अब आपको भी मिलेगा ट्विटर पर ब्लू टिक, जानिए कैसे ?

अगर आप भी चाहते हैं कि, आपके ट्विटर अकाउंट के सामने ब्लू टिक लग (blue tick in front of twitter account) जाए तो, आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर ने भारत में ट्विटर ब्लू की शुरुआत की है। ट्विटर ब्लू एक पेड सर्विस है जिसके तहत यूजर्स को कई सारी सुविधाएं मिलेंगी। पर, यह सुविधा फ्री नहीं है। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को पैसे देने होंगे।

- Advertisement -

 

कितने में मिलेगा ट्विटर ब्लू का लाभ?

भारत में ट्विटर ब्लू सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। एक महीने के लिए इसकी कीमत 650 रुपये रखी गई है, तो वहीं एक साल के लिए इसकी कीमत 6800 रुपये है। खास बात यह है कि जो यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल अपने मोबाइल फोन में करते हैं, उन्हें ट्विटर ब्लू के लिए 800 रुपये प्रति माह देने होंगे। इसके अलावा ट्विटर के वेब यूजर्स के लिए कीमत 650 रुपये प्रति माह रखी गई है।

650 रुपये में यूजर्स को मिलेंगे ढेर सारे फायदे

ट्विटर ब्लू के इस्तेमाल से यूजर्स को उनके ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स ट्विटर पर हाई क्वालिटी में विडियो अपलोड कर सकेंगे। इस सर्विस के इस्तेमाल से अब आप 4000 शब्दों तक के ट्वीट कर सकेंगे। ट्विटर ब्लू का लाभ लेने वाले यूजर्स को अब कम विज्ञापन देखने को मिलेंगे।

 

कैसे लें ट्विटर ब्लू का लाभ ?

अगर आप ट्विटर ब्लू लाभ उठाना चाहते हैं तो इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा। सबसे पहले आपको ट्विटर ऐप ओपन करना होगा, उसके बाद प्रोफाइल मेन्यू में जाकर ट्विटर ब्लू को सेलेक्ट करना होगा। फिर आपको अपना फोन नंबर वेरिफाई करने के बाद पेमेंट कन्फर्म करना होगा। ऐसा करते ही आप ट्विटर ब्लू के मेंबर बन जाएंगे

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें