Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BJP से निलंबित नुपूर शर्मा को मिला हथियार का लाइसेंस, विवादित बयान पर मिली धमकी !

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Former Spokesperson Nupur Sharma) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने हथियार का लाइसेंस (Arms License) जारी कर दिया है। बता दें कि यह लाइसेंस नूपुर को पुलिस की तरफ से आत्‍मरक्षा (Self Defense) के लिए जारी किया गया है।

- Advertisement -

पैगंबर मोहम्मद पर उनके विवादित बयान (Disputed Statement) के बाद देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुआ था और उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। जांच पड़ताल के अनुसार, नूपुर शर्मा के ऊपर कई केस भी दर्ज हुए थे।

नूपुर शर्मा को मिला हथियार का लाइसेंस

आपको बता दें कि, विवादित बयान के देश से लेकर विदेश तक चौतरफा विरोध के बाद भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था। इसके साथ ही बीजेपी ने विवादित बयान देने पर दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को भी बर्खास्त कर दिया था।

 

पार्टी ने दोनों नेताओं के खिलाफ यह कार्रवाई ऐसे समय में की थी, जब उनके बयानों को लेकर विवाद हो गया था और मुस्लिम समुदाय ने इसका भारी विरोध किया था। इसके बाद नूपुर को लेकर देश में एक माहौल भी बना था जिसमें काफी लोगों ने उनका समर्थन किया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें