Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

OBC महासभा ने जलाई रामचरितमानस की प्रतियां, पढ़िए पूरी खबर !

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इन दिनों सियासी पारा उफान पर है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) रामचरितमानस की चौपाइयों के विवादित बयान पर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे है। कई सपा नेता भी मौर्य के विरोध में खुलकर सामने आये हैं। वहीं एक तरफ सपा नेता की गिरफ्तारी की मांगें उठ रही हैं,  तो वहीं कई लोग स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में दिखाई दे रहें हैं।

- Advertisement -

ऐसे में स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस विवाद के बाद भी लगातार बयान दे रहे है। इतना ही नहीं विरोध करने वालों को मौर्य ने अपने  बेतुका बयान में कुत्ता तक कह दिया है। इस सिलसिले में वहीं कुछ लोगों ने समर्थन में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोतवाली पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना में सेक्टर 9 में अखिल भारतीय ओबीसी महासभा के कार्यकर्ताओं ने रविवार को रामचरितमानस की प्रतियां तक जला डालीं हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट

स्वामी प्रसाद मौर्य ने रविवार को अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, “धर्म की दुहाई देकर आदिवासियों दलितों-पिछड़ों और महिला को अपमानित किए जाने की साजिश का वह विरोध करते रहेंगे। जिस तरह कुत्तों के भौंकने से हाथी अपनी चाल नहीं बदला, उसी तरह इन सभी को सम्मान दिलाने तक मैं भी अपनी बात नहीं बदलूंगा।”

रामचरित्रमानस पर विवादित टिप्पणी के बाद विपक्षी दल और साधु-संत समाज लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध कर रहें हैं। माना जा रहा है कि मौर्य ने इस अभद्र भाषा का इस्तेमाल उन्हीं की तरफ किया है।

 

रामचरितमानस की प्रतियां जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में अखिल भारतीय ओबीसी महासभा सड़क पर उतर आई है। लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना में रामचरितमानस की प्रतियां जला दी गई है। इसके साथ ही अखिल भारतीय ओबीसी महासभा ने रामचरितमानस की प्रतियां जलाकर स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन का भी ऐलान किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें