Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ODI WC 2023 : आईसीसी ने प्रसारित किया वर्ल्ड कप- 2023 का कैंपेन वीडियो में दिखे शाहरुख खान !

ODI WC 2023 : इंटरनेशनल क्रिकेट कौंसिल ने आने वाले ODI क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का 2 मिनट 13 सेकंड का कैंपेन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। खास बात ये है कि इस वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने वॉइस ओवर किया है। साथ ही साथ वीडियो में शारुख खान की एक झलक देखने को मिली है.

- Advertisement -

 

 

इस वीडियो में 1975 से आईसीसी वर्ल्ड कप के शुरुआत से लेकर अब तक के ऐतिहासिक और यादगार पलों को दिखया गया है। वीडियो में दिनेश कार्तिक , शुभमन गिल, जेमिमा रोड्रिगेज और साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और कोच जोंटी रोड्स भी   हैं।

 

वीडियो की थीम है ऑल इट टेक्स इज वन डे। इसका मतलब है कि कुछ कर दिखने के लिए एक दिन ही काफी है। इस थीम को वर्ल्ड कप क्रिकेट के नवरस से जोड़ा गया है। नवरस यानी क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ियो के साथ में आने वाले भाव। ये है- खुशी, ताकत , गर्व , सम्मान ,दर्द ,गौरव ,बहुदारी और जूनून जो इस साल वर्ल्ड कप में भी देखने को मिलेंगी।

 

 

वर्ल्ड कप 2023 का ये कैंपेन वीडियो मुंबई में मेटा के एक इवेंट में इंडिया के 85 कंटेंट क्रिएटर की मौजूदगी में लांच किया गया है। इस कैंपेन वीडियो को आईसीसी के ग्लोबल पार्टनर डिज़्नी स्टार के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है।

 

 

 

 

भारत में 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच इंग्लैंड और नूज़ीलैंड के बीच में खेला जाएगा। भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिआ के खिलाफ होगा। वैनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। अभी तक आईसीसी के टिकट की जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ,टिकट की कीमतें अगले सप्ताह तक रेविल की जा सकती हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें