Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी होने की तारीख आई सामने, जाने यहाँ !

ODI World Cup 2023: भारत में इस साल के अंत में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड के शेड्यूल का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी काफी बेसब्री के साथ कर रहे हैं. अब सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार आईसीसी 27 जून को शेड्यूल के आधिकारिक एलान की योजना बना रहा है. इस तारीख से ठीक 100 दिन बाद 5 अक्टूबर की तारीख है,

- Advertisement -

 

 

 

BCCI की तरफ से आईसीसी को काफी समय पहले वनडे वर्ल्ड के शेड्यूल का ड्राफ्ट भेज दिया दया था. इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की तरफ से लगातार आपत्तियों के चलते अभी तक शेड्यूल का आधिकारिक एलान नहीं किया जा सका. PCB ने अभी तक आईसीसी को शेड्यूल को लेकर अपनी तरफ से अप्रूवल नहीं भेजा है.

 

 

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने वनडे वर्ल्ड कप में अपनी टीम के हिस्सा लेने को लेकर बयान दिया था कि हमने आईसीसी को पहले ही यह बता दिया कि हम इस शेड्यूल को लेकर कोई अपनी सहमति या असहमति नहीं दे सकते. यह हमारी सरकार पर निर्भर करता है. जिस तरह से भारतीय टीम अपनी सरकार की अनुमति पर निर्भर करती है.

 

 

 

पीसीबी ने आईसीसी की तरफ से भेजे गए ड्राफ्ट शेड्यूल में अपने 2 मैचों के वेन्यू को लेकर बदलाव की मांग आईसीसी से की है. पाकिस्तानी टीम स्पिन के लिए मददगार पिच पर अफगान टीम के खिलाफ नहीं खेलना चाहती. हालांकि बीसीसीआई की तरफ से इस मांग को पूरी तरह से ठुकरा दिया गया है.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें