Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘ओम प्रकाश राजभर दगे हुए कारतूस’ सपा कार्यालय के बाहर लगा होर्डिंग !

यूपी के घोसी विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की शानदार जीत हुई। वहीं बीजेपी के दारा सिंह चौहान की हार हुई। जिसके बाद से ओम प्रकाश राजभर सपा नेताओं के निशाने पर हैं। कोई उन्हें दगा हुआ कारतूस तो कोई राजनीति का विषकन्या कह रहा है। अखिलेश का दामन छोड़ कर बीजेपी का हाथ थामने वाले ओम प्रकाश राजभर अब निशाने पर हैं। घोसी चुनाव के नतीजों के बाद सपा कार्यालय के बाहर एक होर्डिंग लगाया गया है। जिसमें ओपी राजभर को दगा हुआ कारतूस बताया गया है।

- Advertisement -

लखनऊ के सपा पार्टी कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर लिखा है, ‘सभी दल सावधान, ओम प्रकाश राजभर दगे हुए कारतूस हैं।’ होर्डिंग पर राजभर की तस्वीर भी लगी हुई है। इस होर्डिंग में समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राज्य सचिव आशुतोष सिंह की भी तस्वीर लगी है। कहा जा रहा है कि ये होर्डिंग आशुतोष सिंह ने ही लगवाया था।

अगस्त में एनडीए में हुए थे शामिल।

बता दें, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर एनडीए 11 अगस्त को के पाले में चले गए थे। जिसके बाद बीजेपी नेतृत्व को भरोसा था कि इसका असर घोसी विधानसभा उपचुनाव पर पड़ेगा। साथ ही बीजेपी के उमीदवार दारा सिंह चौहान आराम से चुनाव जीत जाएंगे। घोसी विधानसभा क्षेत्र में ओम प्रकाश राजभर की अच्छी पकड़ मानी जा रही थी। जिसके चलते बीजेपी जीत के ख्वाब सजाये बैठी थी। नोनिया चौहान वोटरों में जहां बिखराव देखने को मिला तो वहीं ओपी राजभर वोटर को एकजुट करने में पूरी तरह से नाकामयाब हुए।

जिसके बाद से ही ओपी राजभर की किरकिरी हो रही है। घोसी चुनाव के नतीजों के बाद सपा कार्यकर्ता राजभर की तस्वीरों पर कालिक लगाते दिखे। वहीं बीजेपी की करारी हार के बाद सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने भी ओपी राजभर पर बड़ा बयान दिया। ओम प्रकाश सिंह ने ओपी राजभर को राजनीति की विषकन्या बताया। बता दें ओम प्रकाश सिंह जमानिया विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक और सपा के राष्ट्रीय सचिव हैं।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें