Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हा हुआ मौसेरी बहन के साथ फरार !

बरेली: नवाबगंज इलाके में निकाह से ठीक पहले दूल्हा ही अपनी मौसेरी बहन के साथ फरार हो गया। हाथों में मेहंदी रचाए दुल्हन बारात का इंतजार ही करती रह गयी। दूल्हे के पिता ने इसके लिए अपने साढू को आरोपी बताते हुए थाने में तहरीर दी है। नवाबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए दूल्हे के पिता ने कहा कि उनके साढू ने उनके बेटे को बहकाया। उन्होंने ने कहा कि सब उनकी सहमति से हुआ है।

- Advertisement -

लम्बे प्रेम संबंध के बाद किया निकाह से इनकार।

दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले एक युवती और युवक के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिस पर पहले दोनों पक्ष के घरवालों को एतराज था। कुछ समय बाद दोनों ही पक्ष निकाह के लिए राजी हो गए और शादी तय कर दी। इसके बाद युवक के पक्ष ने लड़की से रोका कर जल्द ही निकाह की बात कही। लेकिन रोका के बाद युवक ने विवाह से मना कर दिया। इसपर युवती के गुस्साए परिजनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ नवाबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। आखिर कार इस मामले को लेकर पंचायत की बैठक हुई। जिसके बाद लड़का और उसके परिजन निकाह के लिए राजी हो गए।

पंचायत में ही तय हुआ कि दोनों का निकाह गुरूवार 3 अगस्त के दिन किया जाएगा। जिसके बाद, युवती और उसके परिजन निकाह की तैयारी में लग गए। लेकिन निकाह के दिन ही युवक अपनी मौसेरी बहन के साथ फरार हो गया। युवती और उसके घरवालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब गुरूवार देर शाम तक बारात घर नहीं पहुंची तब युवती के परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद जब युवती के परिजनों ने पता लगाया तब सामने आया कि युवक अपनी मौसेरी बहन के साथ भाग गया। युवक काफी समय से मौसेरी बहन के साथ प्रेम-संबंध में था। इस मामले में युवक के पिता ने थाने में अपने साढ़ू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें