Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुलवामा हमले की चौथी बरसी पर PM ने कहा- ‘कभी नहीं भूल सकते शहीदों का सर्वोच्च बलिदान’ !

14 फरवरी 2019 का दिन भारत कभी नहीं भूल सकता है। आज 14 फरवरी के दिन ही चार साल पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला (Pulwama Attack) हुआ था। भारत के लिए यह काले दिन की तरह है। दरअसल, पुलवामा में आज ही के दिन दोपहर करीब 3 बजे जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक आतंकवादी ने श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CPRF) के काफिले में विस्फोटक लेकर जा रहे एक वाहन को टक्कर मार दी थी> इस आतंकी हमले में 40 जवान भी शहीद हो गए थे।

- Advertisement -

 

आपको बता दें कि, ‘पुलवामा हमले की चौथी बरसी पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों को याद किया और कहा, ‘हम अपने वीर जवानों दिल से याद करते हैं, जिन्हें हम लोगों ने इस दिन पुलवामा में खो दिया था। ऐसे में हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूल सकते हैं। उनका साहस हमें एक मजबूत और विकसित भारत बनाने के लिए प्रेरित करता है।’

आज पूरा भारत पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों को नम आखों से याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। इस हमले का भारत के जनमानस पर गहरा असर पड़ा है। अभी तक लोग इस हमले के जख्म से उबर नहीं पाए हैं।

 

 

हालांकि, पुलवामा हमले के बाद आतंक और आतंकियों पर करारा प्रहार किया गया और भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक भी की थी। उनके तमाम नापाक मंसूबों को बार-बार चकनाचूर किया गया है, लेकिन पुलवामा का दर्द लोगों के दिल से कभी नहीं जा सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें