Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रयागराज: खुदकुशी या साजिश? बेड पर महिला सिपाही तो फंदे पर लटकता मिला कांस्टेबल का शव ..

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यूपी पुलिस की एक महिला और पुरुष कांस्टेबल के शव संदिग्ध हालत में किराए के एक कमरे में पाए गए। पुरुष कांस्टेबल का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया, जबकि महिला कांस्टेबल की लाश उसी कमरे में बेड पर पड़ी मिली। आशंका जताई जा रही है कि पुरुष कांस्टेबल ने पहले गला दबाकर महिला कांस्टेबल की हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मी पहले एक ही दफ्तर में तैनात थे और दोनों में गहरी दोस्ती भी थी।

- Advertisement -

 

 

 इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. भीड़ को देखते हुए कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी. सिपाही राजेश वैष्णव में एसीपी कोतवाली के ऑफिस में तैनात था जबकि, महिला सिपाही प्रिया तिवारी प्रयागराज के पर्यटन थाने में तैनात थी. प्रिया ने रहने के लिए शाहगंज इलाके के मिन्हाजपुर में एक लॉज में कमरा लिया था. जबकि, सिपाही राजेश अपनी बैरक में रहता था. आज जब राजेश ड्यूटी पर नहीं आया तो, रात में कुछ पुलिस कर्मियों ने उसकी तलाश शुरू की. उन्होंने प्रिया के रूम में जाकर चेक किया लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस कर्मियों ने अफसरों को सूचना दी और दरवाजा किसी तरह खोला गया. जैसे ही वह कमरे में पहुंचे, सिपाही राजेश की लाश पड़ी मिली, जबकि प्रिया की लाश बेड पर पड़ी थी.

 

 

मौके पर पहुंचे प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा और दूसरे आलाधिकारियों ने मृतक पुलिसकर्मियों की शिनाख्त कराई. महिला कांस्टेबल प्रिया कानपुर की रहने वाली है, जबकि पुरूष कांस्टेबल राजेश मथुरा का रहने वाला है. शाहगंज थाना पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मियों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया.

 

 

यह आशंका जताई जा रही है कि पुरुष कांस्टेबल ने महिला कांस्टेबल की हत्या के बाद फांसी लगाई है. हालांकि पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत की सही वजह सामने आ सकेगी. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मृतक पुलिसकर्मियों के मोबाइल चैट से भी कुछ क्ल्यू मिले हैं. पुलिस उनके मोबाइल भी कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इसके साथ ही मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें