Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रेलवे के IRCTC ऐप और वेबसाइट में आई तकनीकी खामी , यात्री हुए परेशान !

Indian Railway ;अगर आप कही आने जाने की सोच रहे है या ऑनलाइन ट्रेन टिकट बुक करने जा रहे है तो आईआरसीटीसी ने एक महत्‍वपूर्ण जानकारी शेयर की है ! आईआरसीटीसी ने कहा है कि तकनीकी समस्‍या के कारण वेबसाइट और ऐप से टिकट बुकिंग के लिए भुगतान नहीं हो पा रहा है . आईआरसीटीसी ने ट्विटर के माध्‍यम से यह जानकारी शेयर की है. रेलवे ने कहा है यह समस्‍या को लेकर काम किया जा रहा है. जल्‍द ही से सॉल्‍व कर लिया जाएगा. फिलहाल अभी के लिए ये समस्या बानी है लेकिन जल्द ही इसको सही कर लिया जायेगा !

- Advertisement -

 

 

सोशल साइट के प्लेटफ्रॉम पर जानकारी शेयर करते हुए रेलवे ने कहा है कि पेमेंट को लेकर तकनीकी समस्‍या केवल ऐप और वेबसाइट पर आ रही है. हालांकि बुकिंग के लिए आप Ask disha विकल्‍प को चुन सकते हैं. इसके अलावा, अगर आपके आईआरसीटीसी ई-वॉलेट में पैसा है तो वहां से भी टिकट की बुकिंग की जा सकती है. इसके अलावा, आप रेलवे स्‍टेशन पर काउंटर से टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

 

 

 

 

आईआरसीटीसी ने कहा है कि वैकल्पिक रूप से टिकट अन्य B2C प्लेटफॉर्म जैसे Amazon, Makemytrip आदि के माध्यम से बुक किए जा सकते हैं आईआरसीटीसी ने एक और अपडेट जारी करते हुए कहा कि टेक्निकल कारणों की वजह से टिकटिंग की सेवा उपलब्‍ध नहीं है. टेक्निकल टीम समस्‍या का समाधान कर रही है. जैसे ही टेक्निकल प्रोब्‍लम ठीक हो जाएगी जानकारी रेलवे के पोर्टल पर दाल दी जाएगी !

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें