Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वीकेंड को बनाना है शानदार तो देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज

वीकेंड पर बो रहे हैं चलिए आपकी बोरियत खत्म कर देते हैं। संडे है तो फूल मजा लीजिए और अपनी बोरियत दूर करिए ओटीटी पर आई इन फिल्मों और वेबसीरीज को देखकर। एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में और वेबसीरीज हैं ये । मजा न आए तो पैसे वापस,,अरे सर मजाक कर रहा हूं…लेकिन हां ये जरूर दावा है कि आप इन्हें देखकर निराश नहीं होंगे. तो चलिए फटाफट आपको बताते हैं कि आपको कौन सी फिल्में और वेबसीरीज जरूर देख लेनी चाहिए, अगर आप अपने संडे को फनडे बनाना चाहते हैं तो । तो चलिए वीडियो शुरू करते हैं।

- Advertisement -

किरण राव के निर्देशन में बनी लापता लेडीज भले ही बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी कमाई नहीं कर पाई हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो इस फिल्म ने ऐसा हल्ला बोला कि सभी इसकी तारीफ में जुट गए हैं। हर किरदार आपका दिल जीत लेगा।

अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ ने तो बॉक्स ऑफिस काला जादू चलाया ही था, नेटफ्लिक्स पर भी फिल्म के बाद जबरदस्त क्रेज देखने को मिला रहा है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर ही जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल-370 को हटाने के पीछे की वजह को विस्तार से बताती यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल-370’ को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

नेटफ्लिक्स पर आपको एक और फिल्म मिल जाएगी, मामला लीगल है, जबरदस्त कॉमेडी है और रवि किशन की ऐक्टिंग के मुरीद हो जाएंगे आप तो फटाफट निपटा दीजिए इसे। अजय देवगन की फिल्म मैदान अमेजन पर आ गई है, उसे भी निपटा दीजिए शानदार फिल्म है। इसके अलावा देर तो हो गई है लेकिन अगर आप सोनी लिव पर महारानी का पार्ट 3 अभी तक नहीं देखे हैं तो देख डालिए। अगर महारानी का कोई पार्ट नहीं देखे हैं तो फिर इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा, आज ही दिन भर में निपटा दीजिए इसके तीनों पार्ट।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें