Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या में आकाशीय बिजली गिरने से दो किशोरों की दर्दनाक मौत !

अयोध्या के इनायत नगर थाने के सिद्धिनाथन मंदिर के पास बिजली की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। युवक बाइक से घर लौट रहे थे। तेज बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे रुके हुए थे। तभी अचानक बिजली के गिरने से दोनों की मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद इनायत नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों किशोरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया।

- Advertisement -

मामला इनायत नगर थाना क्षेत्र स्थित सिद्धिनाथन मंदिर के पास का है। यहां के हिसामुद्दीनपुर पूरे कोदई निवासी कुश कुमार यादव का बेटा मुकेश (18) है। जो अपने बुआ के बेटे आदित्य कुमार यादव पुत्र राम कलप जोकि सिड़हिर थाना पूरा कलंदर का रहने वाला था। दोनों बाइक से साथ में कहीं निकले थे। जहां से दोनों किशोर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अपने घर वापस लौट रहे थे। जब ये दोनों सिद्धिनाथन मंदिर के पास पहुंचे, तभी अचानक बारिश होने लगी। दोनों किशोर एक पेड़ के नीचे बाइक खड़ी कर, बारिश बंद होने का इंतजार करने लगे। तभी अचानक से आकाशीय बिजली गिरने से दोनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में एम्बुलेंस को बुलाया। इलाज के लिए दोनों किशोरों को मिल्कीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने किशोरों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही किशोरों के गावों में हाहाकार मच गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें