Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के सिंध पर दिए बयान पर भड़का पकिस्तान !

पाकिस्तान ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक टिप्पड़ी पर नाराजगी जताई है। पाकिस्तान ने योगी आदित्यनाथ के दक्षिण सिंध प्रांत पर दिए गए बयान को निंदनीय बताया है। दरअसल, हाल ही में एक समारोह के दौरान यूपी के सीएम योगी ने सिंधु को वापस लेने का जिक्र किया। जिसे लेकर पाकिस्तान ने कहा कि इस प्रकार के बयान गंभीर चिंता का विषय है। पाकिस्तान ने सीएम योगी के बयान को अत्यधिक गैर-जिम्मेदाराना टिप्पड़ी करार दिया और इसकी निंदा की।

- Advertisement -

श्रीराम जन्म भूमि को वापस लिया जा सकता है, तो सिंध को…

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को दो दिवसीय सिंधी समाज अधिवेशन के एक सम्मलेन को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि अगर श्रीराम जन्म भूमि को 500 साल बाद वापस लिया जा सकता है। तो कोई कारण नहीं कि हम सिंधु जोकि पाकिस्तान में है उसको वापस नहीं ले सकते। सीएम के इस बयान पर पाकिस्तान भड़क गया। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलूच ने इस बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि राजनेता की टिप्पड़ियां अखंड भारत के अनावश्यक दावे से प्रेरित हैं। भारत को पडोसी देशों के साथ शांतिपूर्ण एवं समृद्ध दक्षिण एशिया के निर्माण के लिए उनके साथ काम करने का आग्रह किया।

पाकिस्तान की प्रवक्ता ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश के सीएम द्वारा दी गयी गैर-जिम्मेदाराना टिप्पड़ी की निंदा करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि गंभीर चिंता का विषय है। बीजेपी-आरएसएस अपने विभाजनकारी और संकीर्ण राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए इस तरह के विचारों को बढ़ावा देता है।

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें