Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मोबाइल डाटा क्यों डिलीट किया? लगातार बयान बदल रही पाकिस्तान की सीमा हैदर

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर यूपी एटीएस की पूछताछ में लगातार अपने बयान बदल रही है। ऐसे में अब उसके जासूस होने का शक और गहराता जा रहा है। सीमा हैदर उत्तर प्रदेश पुलिस का आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के सवालों में बुरी तरह फंसती जा रही है।

- Advertisement -

 

एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से सोमवार को नौ घंटे तक पूछताछ की। इसके अलगे दिन मंगलवार को फिर से एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से पूछताछ की। पूछताछ में सीमा हैदर के पाकिस्तान से दुबई जाने और फिर नेपाल के रास्ते भारत में आने को लेकर किए गए दावों की पोल पूछताछ में खुल रही है। एटीएस की पूछताछ के बाद मंगलवार को सीमा से आईबी और रॉ के अफसरों ने उसके पाकिस्तानी सेना में तैनात परिजनों के बारे में सवाल पूछे, इस पर घबरा गई और बार-बार अपना बयान बदलने लगी।

 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के नोएडा स्थित रबूपुरा गांव तक पहुंचने में किन लोगों ने मदद की, इसे लेकर सीमा सही जवाब नहीं दे रही है। सीमा हैदर के पास मिले मोबाइल का डाटा भी नष्ट होने के सबूत मिले हैं, इसके बाद उसे रिट्रीव करने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं सीमा हैदर के दो पासपोर्ट को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

 

बता दें कि सीमा और सचिन की PUBG खेलते हुए मुलाकात हुई, यह मुलाकात कुछ ही दिन में इश्क में बदल गई। कोरोना काल में वीडियो कॉलिंग के जरिये नजदीकियां बढ़ी। इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि सीमा हैदर पहले दुबई फिर नेपाल होते हुए इसी साल 13 मई को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव आ पहुंची। वह अपने चार बच्चे भी साथ लाई। लेकिन अब सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक है और फिलहाल खुफिया एजेंसियां जांच में जुटी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें