Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अंबानी ने अनंत की प्रीवेडिंग में जितना खर्च किया उतने में तो पाकिस्तानियो की 3-4 बार शादी हो जाए – जाने किसने बोली ये बात !

लखनऊ : माने जाने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग इंडिया में जरूर हो रही है, लेकिन इसकी चर्चा पाकिस्तान में कहीं कम नहीं है। हर एक मीडिया चैनल और यूट्यूबर अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग पर खूब वीडियो बना रहे हैं। अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग देखकर पाकिस्तानी अंबानी और भारत की वाह-वाह करने में जुट गए हैं। पाकिस्तान के एक शख्स ने कहा इस शादी के बाद भारत और तेजी से तरक्की करने वाला है। एक चैनल पर पाकिस्तान की पत्रकार आरजू काजमी ने कहा, ‘मुकेश अंबानी जितना पैसा अपने एक बेटे की शादी में खर्च कर रहे हैं, इतने में तो पाकिस्तान के सभी लोगों की दो-दो, चार-चार बार शादी हो जाए। काजमी ने कहा, ”एक कहावत है कि ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना,’ आज वही हालत पाकिस्तानियों की है । अनंत की शादी इंडिया में हो रही है और पाकिस्तान में हर एक छोटे बड़े चैनलो पर न्यूज धड़ा-धड़ चल रही है। चैनलो पर कोई बता है रहा कि मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी इतना पैसा खर्च कर दिया तो कोई कुछ और।

- Advertisement -

 

हमारे पास तो जहर खाने के लिए पैसे नहीं – आरजू
दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार आरजू ने कहा, ”इस प्री वेडिंग में एक खास बात दिखी कि इंडिया के बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस आम बाराती की तरह बस में बैठकर जा रहे हैं, जिस तरह से पाकिस्तान में बाराती जाते हैं। आरजू ने कहा कि यह काम अंबानी परिवार ही कर सकते हैं। आरजू ने बात करते हुए रिहाना की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि रिहाना को 74 करोड़ रुपये देकर बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में भी कई अच्छे सिंगर हैं, इनको बुला लेते तो ठीक रहता। ये सब देख कर अगर पाकिस्तान के लोग बावले न हों तो क्या करें । हमारे पास तो जहर खाने के लिए पैसे नहीं हैं। आरजू ने कहा कि पाकिस्तान में खूब चल रहा है कि मुकेश अंबानी ने 50 हजार लोगों को प्री वेडिंग में भोजन कराया है और 2800 तरह के व्यंजन बनवाए हैं। अब समझ नहीं आ रहा कि जब शादी होगी तो क्या होगा।

 

 

अनंत अंबानी की शादी में एक भी पाकिस्तानी नहीं
आरजू ने कहा कि मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में एक बात आश्चर्य करने वाली है कि किसी भी पाकिस्तानी को नहीं बुलाया गया। उन्होंने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए इसी तरह की तमाम बातें की. आरजू ने कहा कि इस समय पाकिस्तान में सिर्फ अनंत अंबानी की शादी की चर्चा है.बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने इस इवेंट में 1 हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं. पाकिस्तान के लोग इस रकम को कभी पाकिस्तानी रुपये तो कभी अमेरिकी डॉलर के साथ कन्वर्ट करके देख रहे हैं

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें