Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पाकिस्‍तान के पूर्व PM इमरान खान गिरफ्तार, सड़क पर उतरे समर्थक !

पाकिस्‍तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)  को गिरफ्तार कर लिया गया है। इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर से पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता मुसर्रत चीमा ने ट्ववीट कर दावा किया है कि, वह लोग इमरान खान को टॉर्चर कर रहे हैं। वह इमरान खान को पीट रहे हैं। पीटीआई ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें इमरान खान के वकील जख्मी दिख रहे हैं।

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने आरोप लगाया है कि, इमरान को पीटा जा रहा है। पार्टी ने खून से लथपथ इमरान के वकील का वीडियो भी पोस्ट किया है।

इस गिरफ़्तारी पर IG अकबर खान का कहना है कि, कादिर ट्रस्ट केस में इमरान को गिरफ्तार किया गया है। PTI के प्रदर्शन की आशंका के मद्देनजर अकबर खान बोले- हमने धारा 144 लागू कर दी है। ऐसे में इसका उल्लंघन करने वाले पर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

PTI के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने वीडियो साझा करते हुए कहा है कि, वह आईएचसी के बाहर बुरी तरह से घायल हैं। इमरान खान के वकील के साथ भी मारपीट की गई है। इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के बाहर भारी संख्या में भीड़ मौजूद है।

यह भी पढ़ें

  • इमरान खान को अल कादिर ट्रस्ट के केस में गिरफ्तार किया गया है।
  • चीफ जस्टिस ने इमरान खान की गिरफ्तारी पर नाराजगी जताई है।
  • कोर्ट में पेश होने से ठीक पहले इमरान खान को गिरफ्तार किया गया।
  • चीफ जस्टिस ने 15 मिनट में IG इस्लामाबाद, गृह सचिव को तलब किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]